Sunday 22 January 2017

Wattsap- Bina phone no ke wattsap kaise chalay hindi me

Bina phone no ke wattsap kaise chalaye hindi me





Bhot se mere dost hai jo nahi jante ki bina no ke wattsap kaise chalaye

Hello Friends Aap Sabhi Jante Hain Ki Whatsapp Kitni Popular Social Networking application  Hai . Isko Download Karna Aashan Hai  . Kyu Ki Ise Koi Bhi Badhi Aashani Se Use Kar Sakta Hain .

Kya Kabhi Aapne Socha Hoga Ki Ham Whatsapp Ko Bina Mobile Sim Number Ke Kaise Chalate Hai .Ham Baat Karenge Yaha Apne Whatsapp Number Ko  bina apna Number Ke Kaise Badle Change Kare . Isko Use Karke Ham Apna Real Account Sabhi Se Chupa Sakte Hai Aor Logo Me Apni New Personality Bana Sakte Hai

.Apne Whatsapp Number Ko International Number Se Kaise Change Kare / Badhle. Iske 2 Tarike Hai Jisme Aap Apne Persnal Numb. ko International Ke Sath Change Kar Sakte Ho Ya Aap Apne Real Account Ko Delete Karke Naya AC Bana Sakte Ho Jisme Numbers U.S Ka Hoga .


How To Change Whasapp With International Number .

 Toh Iske Liye Sabse Phele Toh Hame Ek U.S ka Free International Mobile Numb. Chahiye Jabhi Toh Hame New AC Create Kar Sakenge .Apne Whatsapp Sim Number Ko International Mobile Number Se Kaise Change Kare .

1. Sabse Phele Play Store Se ” Primo ” Application Download Kare Download Primo:-
2.Ab Ise Install Karke Open Kare .
3.Ab Jo Page Khulega Usme Apko Apna Ac Banana Hoga . Isme Apna Naam / User Name / Password Dalkar ” SinUp” Par Click Kare .
4.Ab Aapse Mobile Verify Ke Baare Me Pucha Jayga Aap Ise Skip Bhi Kar Sakte Hai .
5.Ap Aap Home Page Par Pauch Jayenge . Niche Images Dekhe .isme Aapka Us. Numb. bataya H Ise Note Kare.
6.Ab Whatsapp Open Kare Aor Ab Menu>>Setting>>Account>>Change Numb.>>Next Me Jaye .Yaha Par


1. Real No. dale
2. Code +1 Enter Kare
3. primo Wale Num. ko Yaha Dale
4. DONE7.Abhi Aapke Code
5.Nahi Aayenge Isliye
6.Whtsp Me Dursa Option Hai
7.Call Ka Uspe Click Kare .
8.3-4 Seconds Wait Kare Aapke Primo App Par Call Aayga Usko Accept Karke Loud Speaker Open Karke 6 Anko Code Sune .

9.Ab Code Ko Wattsap Me Verify Karle .
10 Nu. Se Change Ho Gaya Hain .Bina Number Ke Whatsapp Kaise Chalaye Use Kare Agar Aap Method 1 Use Nahi Karna Chahte Hain Toh Aap New Ac Bana Sakte H . Kyu Ki Iske Baare Me Upar Bata Chauka hu. Aap Chahe Toh Apna Real Ac Delete Karke New Ac Bana Sakte Hain


.Friends , Aapko Ye Post ” Bina Number Ke Whatsapp Kaise Chalaye Aor Kaise International Nu. se Change Kare ” Post Kaisi Lagi Hame Comment Karke Bataye . Iss Progress Me Koi Problem Aaye Toh Hame Comment Karke Bataye .

No comments:

Post a Comment