Tuesday 31 January 2017

No 1 application unknow no ki janari ke liye. or website




Apko daily koi unknow call aati hai app usko nahi jante ki ye call kha se aa ra hai or kisne ki hai bhot logo ko unknow miss call bhi aaya karti hai  tab hame nahi pata hota ki ye kis ka no hoga no kiska hai pata karne ke liye apko use dubara call karni padti hai tabhi pata chal pata hai ye cll kis ka tha lakin ab isa nahi hai ab apne smartphone ki madad se pata kr sakte ho ki ye no kis ka hai or wo kha rheta hai ab me apko batau ga ki kaise apne phone se unknow no ki ankari apne amartphone se nikal sakte ho wese to or bhi tarike hai lakin jo me apko batauga wo sabse best tarika ha or easy bhi

Fake call

Jada ter logo ke pass fake call aati lakin wo hamre bare me jante hai lakin ham nahi jante ki wo kon hai quki wo unknow no hota hai ham esa mene jada ter ladkiyo ke sath hota hai bhot se log dusro ko paresan karne ke liye karte hai ese me bhot se log unki jankri nikal na chalte hai lakin ese me log website me software dudte rehete hai Ese me unko koi bhi jankri nahi milti hai fir wo haar jate hai fir wokoses nahi karte sim user ki jankari nikal ne ki

All network ki jankari

Airtel ,idea , vodophone ,uninon , aircel , bsnl , ye companiy india company kaide kannoon ke dare me aati hai ap kisi bhi no ki jankri ager ap unke coustumer company se lena chage to bhi ap nahi le sakte quki government ne sim card usser ko kisi bhi no ki jankri lene ki pabandi laga rakhi hai company apko sim card ke owner ki jankari apko nahi de sakti ap ager internet pr serch karege to apko sim cardki puri jankri nahi mil payegi apko shirf aadi jankari mil sakti hai

Sim card user ka naam or uska addresh pata kaise kare
Me apko isme batauga ki ap kin chijo se no ki jankari le sakte hai ap akser dekhte ho ki jada ter saari website me apko trucaller  ke bare me bataya gaya hai me apko 3 poin bata raha hu

  • 1 Truecaller application 
  • 2 Truecaller website 
  • 3 Facebook

Esi kuch website hai jo apko sim card user ka naam or ata bata skti hai kisi bhi website me appko cruent location ki jankari nahi dete lakin apko owner ka naam mil sakta hai


Trucaller apps me ap mobile loction naam pata

Trucaller ek popularbhot hi jada istemal kiya jane bala application hai ye aplication apko apne mobile me hi sarri jankari mil jaati hai ager apko koi bhi call ata ha apko sida screen per uska naam or adresh bata deta hai

Sabse phele apko play store ek application download karni hogi truecaller usske baad apko
Uske baad isko open kare ,

Jis mobile ki jankari apko nikalni hai ap us no ko "search by name or number' per dale

Uske baad search kare isme apko us ka naam pata chal jayega jo ise usse kr raha hogauski location bhi pata chal jayegi ap isme jiska no apko chiye ap uska no nikal sakte ho lakin apo uske lye kuch paise dene honge

Apko ab google account allow ke liye ek option ayega jsme ap allow karege


Jis no ko ap serch kr rahe ho uski janari apke mobile aa jayegi

No comments:

Post a Comment